Skip to content

चेहरे पर ग्लो लाने के लिए कौन सी क्रीम लगाएं।

चेहरे पर ग्लो लाने के लिए कौन सी क्रीम लगाएं
चेहरे पर ग्लो लाने के लिए कौन सी क्रीम लगाएं।

चेहरे पर ग्लो लाने के लिए कौन सी क्रीम लगाएं :- हमरे Face पर Skin से जुडी कोई भी समस्या जैसे Pimples , मुहासा , Darkspots etc. नहीं हो यह हर कोई चाहता है ताकि हमारे चेहरा चमकदार और मुलायम रहे और हम अच्छे दिखे इसके लिए हमे अपने Skin की देख भल करना सुरु करना चाहिए ताकि हमरे Face Glowing बने

Face को Glowing बनाने के लिए चेहरे को हमेसा साफ़ सुथरा रखना जरुरी होता है साथ ही साथ Face पर Cream और Facewash का भी इस्तेमाल करना चाहिए ताकि हमारे Face पर किसी भी तरह की समस्या नहीं हो और हमारा चेहरा की नमी बानी रहे और हमारा चेहरा चमकता रहे।

मार्किट में चेहरे की केयर करने Glowing बनाने के लिए कई सारे Beauty Products , Creams उपलब्ध है ऐसे में यह Decide करना मुश्किल हो जाता है की हम अपने चेहरे को Glowing बनाने के लिए कौन सा Cream Use करे कौन सा नहीं तो आज Article के माध्यम से हम आपकी यह समस्या दूर करने वाले है चेहरे पर ग्लो लाने के लिए कौन सी क्रीम लगाएं इसके लिए हम कुछ बेहतरीन Creams आपको बताने वाले है तो आप इस Article को ध्यान से पढ़े।

यह भी पढ़े।

चेहरे पर ग्लो लाने के लिए कौन सी क्रीम लगाएं।

1. 2 X Olay Natural White Instant Glowing Fairness Cream UV Protection.

2 X Olay Natural White Instant Glowing Fairness Cream UV Protection चेहरे पर ग्लो लाने के लिए सबसे अच्छी क्रीमों में से एक है आप इस क्रीम का उपयोग रूखे त्वचा टोन को ठीक करने करने के लिए कर सकते है साथ ही साथ अन्य सभी त्वचा की समस्याओं को सुनिश्चित करने के लिए कर सकते हैं। साथ ही, आपको यह बता दे कि यह क्रीम हर तरह की त्वचा के लिए उपयुक्त है, इसलिए आप इसका इस्तेमाल अपने चेहरे पर Glow लाने के लिए भी कर सकते हैं।

यह Cream आपके चेहरे पर Glow लाने के लिए सबसे बेहतरीन है आप इस Cream को बेझिझक होक खरीद सकते है। यह 40 gram की Cream आपको लगभग 300 रुपया में मिल जाएगा।

2. Lakme Absolute Perfect Radiance Brightening Day Cream.

Lakme Absolute Perfect Radiance Brightening Day Cream चेहरे पर ग्लो लाने के लिए सबसे अच्छी क्रीमों में से एक है। यह Cream भारत की सबसे अच्छी और dermatologically approved fair face cream है यह प्रभावी रूप से एक निष्पक्ष और दाग-धब्बे मुक्त उपस्थिति के साथ चमकदार, चमकदार त्वचा प्रदान करता है। यह Cream त्वचा के गहराई तक जाता है और आपका चेहरा Moisturise करता है और गहरी धूप से भी आपकी त्वचा की सुरक्षा करता है। और आपकी चेरा को Glowing और Brightening बनता है।

यह Cream आपके चेहरे पर Glow लाने के लिए सबसे बेहतरीन है आप इस Cream को बेझिझक होक खरीद सकते है। यह 50 gram की Cream आपको लगभग 250 रुपया में मिल जाएगा।

3. Lotus Herbals White Glow Skin Whitening And Brightening Gel, Face Cream

Lotus Herbals White Glow Skin Whitening And Brightening Gel, Face Cream चेहरे पर ग्लो लाने के लिए सबसे अच्छी क्रीमों में से एक है। दूध एंजाइम की खासियत से प्रभावित, Lotus Herbals White Glow Skin Whitening And Brightening Gel, Face Cream आपको ताज़ा और चमकदार गोरी त्वचा देती है। यह सभी तरह की त्वचा के लिए कारगर है , यह आपकी त्वचा को चिकना, चमकदार और Pollution से सुरक्षित बनाता है। Non-Greasy और हल्का बनावट त्वचा में गहराई तक जाता है और यह SPF 25 के साथ धूप से बचाता है। यह त्वचा में प्राकृतिक चमक लाता है और दाग धबो को कम करता है। यह आपकी त्वचा को ताज़ा और चमकदार बनाता है।

यह Cream आपके चेहरे पर Glow लाने के लिए सबसे बेहतरीन है आप इस Cream को बेझिझक होक खरीद सकते है। यह 40 gram की Cream आपको लगभग 200 रुपया में मिल जाएगा।

4. Biotique Coconut Brightening Instant Glow Cream

Biotique Coconut Brightening Instant Glow Cream चेहरे पर ग्लो लाने के लिए सबसे अच्छी क्रीमों में से एक है। 100% शुद्ध वानस्पतिक की अच्छाई से बानी, Biotique की यह फेस क्रीम सभी प्रकार की त्वचा के उपयोग के लिए है। यह दाग धब्बो को ठीक करने में मदद करता है और त्वचा को पोषण देता है। त्वचा को चमकदार बनाए रखने और दाग-धब्बों को कम करने के लिए, इस फेस क्रीम में नारियल का तेल एक प्राकृतिक हल्का करने वाले घटक के रूप में होता है। यह Cream Anti-Ageing भी है जोकि आपके चेहरे को Young दिखने में भी मदत करता है।

यह Cream आपके चेहरे पर Glow लाने के लिए सबसे बेहतरीन है आप इस Cream को बेझिझक होक खरीद सकते है। यह 50 gram की Cream आपको लगभग 150 रुपया में मिल जाएगा।

5. Glow & Lovely Advanced Multivitamin Face Cream

Glow & Lovely Advanced Multivitamin Face Cream चेहरे पर ग्लो लाने के लिए सबसे अच्छी क्रीमों में से एक है। Cream भारत की सबसे Popular Creams है। यह विटामिन के गुणों से भरपूर है यह Glowing और चमकदार त्वचा प्रदान करती है। इसका Vanishing Cream Formula आपको मैट और Non-Oily लुक देता है। यह त्वचा को साफ़ और चमकदार बनाने के लिए इसे Moisturize करता है। इसका Multivitamin Formula देता है आपको Glowing Skin.

यह Cream आपके चेहरे पर Glow लाने के लिए सबसे बेहतरीन है आप इस Cream को बेझिझक होक खरीद सकते है। यह 110 gram की Cream आपको लगभग 200 रुपया में मिल जाएगा।

अंतिम शब्द

आज हमने अपने इस Article में आपको चेहरे पर ग्लो लाने के लिए कौन सी क्रीम लगाएं यह बताया है आपके लिए कौन सी Cream Best है यह भी बताया है आसा करते है आपको हमारा यह Article पसंद आया होगा।

धन्यवाद !