Skip to content

बाल काटने वाली मशीन ऑनलाइन शॉपिंग।

बाल काटने वाली मशीन
बाल काटने वाली मशीन।

बाल काटने वाली मशीन ऑनलाइन शॉपिंग :- बाल काटने वाले मशीन यानी की Trimmer काफी अच्छा होता है हमारे दाढ़ी या बाल बनाने के लिए और ढाढी तो हम खुद से भी बना सकते है वोभी जैसा चाहे वैसा Style में ऐसे में हर कोई Trimmer खरीदना चाहता है लेकिन उनके सामने जो सबसे बड़ी समस्या होती है वह ये की वह कौन सी Trimmer ख़रीदे।

क्यूंकि Market में कई सारे Trimmer उपलब्ध है जिससे यह Decide करना मुश्किल हो जाता है की वह कौन सा Trimmer ख़रीदे कौन सा Trimmer सबसे अच्छा होगा तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही बेहतरीन Trimmers के बारे में बताने वाले है जो आपके लिए बेहतरीन है। तो अगर आप भीं एक अच्छा बाल काटने वाला मशीन खरीदना कहते है तो आप इस Article को पूरा ज़रूर पढ़े यह आपको एक अच्छा Trimmer खरीदने में मदत करेगा।

यह भी पढ़े।

बाल काटने वाली मशीन।

1. Philips Multi Grooming Kit MG3710/65, 9-in-1 (New Model), Face, Head and Body – All-in-one Trimmer.

Philips एक काफी Popular Electronic Brand है Philips का यह 9-in-1 all-in-one trimmer से आप अधिकतम परिशुद्धता के साथ घर पर अपने चेहरे, बालों और शरीर को ट्रिम और स्टाइल कर सकते है। यह काफी अच्छा Trimmer है। यह एक Chordless Trimmer है जोकि 60 Minute की Runtime के साथ आता है एक बार फुल चार्ज करने पर 1 घंटे तक चल सकता है। इस Trimmer से आप ढाढी और बाल दोनों काट सकते है। और इसमें आपको 2 साल की गारंटी भी मिलती है।

तो अगर आप बाल काटने वाला मशीन ऑनलाइन शॉपिंग करना चाहते है तो Philips का यह Trimmer आपके लिए काफी अच्छा है आप इसे निचे दिए हुए Link पर Click करके खरीद सकते है।

2. Letsshave Head Body & Beard Trimmer For Men – Full Body Hair Trimmer For Men

Letsshave का ये Full Body Hair Trimmer काफी बेहतरीन है यह Fast Charging है 90 minute का Runtime है इसका एक बार charge क्र देने के बाद 90 Minute तक चल सकता है या एक Waterproof Trimmer है। यह भी एक All in One Trimmer है इससे आप सर के बाल , और काट सकते है। इसमें भी आपको 2 साल की warranty मिली है और इसमें आप आपको कितने Number पर दाढ़ी या बाल काटने हैं इसे अपने अनुसार चेंज कर सकते है।

तो अगर आप बाल काटने वाला मशीन ऑनलाइन शॉपिंग करना चाहते है तो Lets Shaves का यह Trimmer आपके लिए काफी अच्छा है आप इसे निचे दिए हुए Link पर Click करके खरीद सकते है।

3. SYSKA HT200U Beard Pro .

Syska का यह Trimmer भी एक बेहतरीन Trimmer है यह ट्रीमर स्किन Friendly है यह 40 Minute Run Time देता है एक बार full charge होने के बाद 40 Minute तक चलता है। यह Trimmer आप आसानी से Use कर सकते है। इसमें 4 Stubble Attachment मिलते है 1mm, 3mm, 5mm and 7mm. जिसे आप अपने हिसाब से काटने के लिए लगा सकते है इसमें किसी भी तरह का Warranty का ज़िक्र नहीं है।

तो अगर आप बाल काटने वाला मशीन ऑनलाइन शॉपिंग करना चाहते है तो Syska का यह Trimmer आपके लिए काफी अच्छा है आप इसे निचे दिए हुए Link पर Click करके खरीद सकते है।

4. Havells BT9009 Digital Display Beard & Moustache Trimmer .

Havells का यह Trimmer एक बेहतरीन Trimmer है इसकी खासियत है की यह 2x speed से बाल काटता है यह एक Wirelles Trimmer है जोकि 90 Minute में full Charge होता है और क बार चगे full होने के बाद 2 घंटे तक आराम से चलता है। इसमें आपको Digital डिस्प्ले दिया हुआ है जिसमे आप इसका Battry percent देख सकते है आप बाल या दाढ़ी काटने के लिए इससे 0.5 mm से 10 mm तक Adjust कर सकते है। इसमें किसी भी तरह का Warranty का ज़िक्र नहीं है।

तो अगर आप बाल काटने वाला मशीन ऑनलाइन शॉपिंग करना चाहते है तो Havels का यह Trimmer आपके लिए काफी अच्छा है आप इसे निचे दिए हुए Link पर Click करके खरीद सकते है।

5. Nova NHT-1071 Titanium Coated Cordless USB Beard & Hair Trimmer for Men

Nova का यह Trimmer भी आपके लिए एक बेहतरीन Trimmer है यह भी एक Wireless Trimmer ही जिसकी Runtime 45 minute की है एक बार फुल चार्ज करने के बाद लगभग 45 Minute तक आराम से चलता है। यह 9 अलग अलग length setting के साथ आता है जिससे की आप अपने हिसाब से एड्जस्ट कर सकते है , इससे आप आप बाल या दाढ़ी काटने के लिए इससे 0.5 mm से 8 mm तक Adjust कर सकते है। इसमें किसी भी तरह का Warranty का ज़िक्र नहीं है।

तो अगर आप बाल काटने वाला मशीन ऑनलाइन शॉपिंग करना चाहते है तो Nova का यह Trimmer आपके लिए काफी अच्छा है आप इसे निचे दिए हुए Link पर Click करके खरीद सकते है।

अंतिम शब्द

आज हमने अपने इस Article में आपको बाल काटने वाली मशीन Trimmer के बारे में बताया है तो अगर आप बाल काटने वाली मशीन खरीदना चाहते है तो आप इन में से किसी को भी खरीद सकती है यह आपके लिए बेस्ट है।

धन्यवाद !