Skip to content

सबसे अच्छा बॉडी स्प्रे कौन सा है।

सबसे अच्छा बॉडी स्प्रे कौन सा है
सबसे अच्छा बॉडी स्प्रे कौन सा है।

सबसे अच्छा बॉडी स्प्रे कौन सा है :- गर्मी का मौसम आ चूका है ऐसे में जब हम बारह जाते है तो पसीना आने लगता है और पसीने के कारण हमारे बॉडी से स्मेल भी आते है इसलिए बॉडी पर Body स्प्रे मारना बहुत ज़रूरी होता है ताकि हमारा Body से यह smell खत्म हो जाये।

ऐसे में Body से Smell को रोकने और पसीना न आये इसके लिए हमे बॉडी स्प्रे का इस्तेमाल करना चाहिए ताकि हमारे Body से किसी भी तरह का स्मेल ना आये और पसीना भी ना आये  Deodorants(बॉडी स्प्रे) आपके अंडरआर्म्स में बैक्टीरिया की वजह से होने वाली स्मेल को दूर करता है वहीं Antiperspirants पसीने को रोकते हैं ताकि उसमें बैक्टीरिया बढ़ने की संभावना नहीं रहे।

लेकिन मार्किट में बहोत सरे Deodorants(बॉडी स्प्रे) उपलब्ध है इसलिए लोग सोचते है की सबसे अच्छा बॉडी स्प्रे कौन सा है हमे एक अचे Body Spray को ढूँढना बहुत ज़रूरी होता है ताकि Deodorants(बॉडी स्प्रे) का असर हमारे सरीर में ज्यादा देर तक रहे। तो इसीलिए हम आपके लिए कुछ बेहतरीन Body Deodorants(बॉडी स्प्रे) लेकर आये है जिनका इस्तेमाल आप कर सकते है।

यह भी पढ़े।

सबसे अच्छा बॉडी स्प्रे कौन सा है

1. Denver Hamilton Deodorant

Denver Deodorant Body Spray को लड़के और लड़किया दोनों ही Use कर सकते हैं। यह पसीने और अंडरआर्म्स में बैक्टीरिया से कई घंटों तक Protection देता है, इसकी खुशबू आपको पूरे दिन Fresh रखेगी। इसमें फूलों और बालसेमिक वुड की खुशबू का शानदार ब्लेंड है जो Strong becteria को भी खत्म कर देता है। यह मॉइस्टरीज़ेर को भी Absorb कर लेता है जिससे आप स्किन को काफी अच्छा फील करते हैं। इसका असर लंबे समय तक रहता है।

यह बॉडी स्प्रे आपके लिए बहोत अच्छा है आप निचे दिए हुए link से इससे खरीद सकते है

2. Beardo’s Don Perfume Body Spray For Men

यह बॉडी स्प्रे आपको अगले स्तर का आत्मविश्वास देता है। निस्सं देह, Beardo बॉडी स्प्रे भारत के सबसे अधिक खरीदे जाने वाले परफ्यूम Brand में से एक है। इसमें एक शक्तिशाली समुद्री जल नींबू और एलोवेरा की सुगंध है जो लोगों को आपके चारों ओर सुखद महसूस कराती है।

यह बॉडी स्प्रे आपके लिए बहोत अच्छा है आप निचे दिए हुए link से इससे खरीद सकते है।

3. Fogg Royal Body Spray

फॉग भारत में पुरुषों के लिए शीर्ष बॉडी स्प्रे में से एक है। इसके रॉयल बॉडी स्प्रे में एक ताज़ा, मर्दाना खुशबू है जो लंबे समय तक बनी रहती है। उत्पाद गंध पैदा करने वाले जीवाणुओं को भी मारता है और नियमित डिओडोरेंट्स की तुलना में अधिक स्प्रे प्रदान करता है। Cooling ingrediants के साथ डिज़ाइन किया गया, यह बॉडी स्प्रे एक ताज़ा एहसास देता है और आपको पूरे दिन पसीने से मुक्त रखता है।

यह बॉडी स्प्रे आपके लिए बहोत अच्छा है आप निचे दिए हुए link से इससे खरीद सकते है।

4. Nivea Deep Impact Freshness Deodorant

इसका डीप इम्पैक्ट फ्रेशनेस डिओडोरेंट एक Anti-Bacterial फॉर्मूला से बनाया गया है जो आपकी त्वचा पर अवांछित गंध को बनने से रोकता है और आपको पूरे दिन तरोताजा रखता है। इस डिओडोरेंट में मिट्टी जैसी, लंबे समय तक रहने वाली खुशबू होती है और इसमें सुरक्षित उपयोग के लिए अल्कोहल नहीं होता है। ब्रांड का यह भी दावा है कि बॉडी स्प्रे करीब 48 घंटे तक लगा रहेगा।

यह बॉडी स्प्रे आपके लिए बहोत अच्छा है आप निचे दिए हुए link से इससे खरीद सकते है।

5. Park Avenue Tranquil Stay Calm Fragrance

Park Avenue प्रीमियम गुणवत्ता वाली सुगंध पैदा करता है जो आपको लंबे समय तक तरोताजा रखता है। इट्स ट्रैंक्विल स्टे कैलम फ्रैग्रेंस बॉडी स्प्रे ताज़गी देने वाले और ठंडक देने वाले अवयवों का मिश्रण है जो आपको पूरे दिन जाग्रत और तरोताज़ा महसूस कराता है। बस कुछ स्प्रे, और आप अपने दिन की सुखद शुरुआत करने के लिए तैयार होंगे।

यह बॉडी स्प्रे आपके लिए बहोत अच्छा है आप निचे दिए हुए link से इससे खरीद सकते है।

अंतिम शब्द

आज हमने आपको अपने इस Article में आपको सबसे अच्छा बॉडी स्प्रे कौन सा है यह बताया है तो आप इनमे से कोई भी Deodorants खरीद सकते है।

धन्यवाद !